माइकल सिगलस के कैंसर के साथ एक साहसी लड़ाई के बाद दुखद निधन के बाद VAFA उनके परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

पिछले पांच वर्षों से, माइकल 1999-2002 तक कोच के रूप में ओल्ड कैम्बरवेल को लगातार चार U19 प्रीमियरशिप में ले जाने के बाद एली पार्क शार्क में एक लोकप्रिय सहायक कोच रहे हैं।

कोचिंग के क्षेत्र में माइकल की प्रतिभा ऐसी थी, उन्होंने 2002 में VAFA जूनियर कोच ऑफ द ईयर और उसी सीजन में AFCA विक्टोरिया यूथ कोच ऑफ द ईयर जीता।

माइकल शांति से आराम कर सकते हैं।

एली पार्क शार्क

"एली पार्क शार्क एफसी लिली, टॉड, ट्रॉय, ट्रेंट और मिच के प्रति हमारी गहरी सहानुभूति की पेशकश करना चाहता है क्योंकि वे महान व्यक्ति के नुकसान से निपटते हैं।

माइकल ने तीन साल से अधिक समय तक कैंसर से बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी लेकिन अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई का अंत दुखद रूप से हुआ है।

हम भाग्यशाली थे कि जिग्गी ने पिछले पांच वर्षों में एक सहायक कोच, प्रायोजक, भर्तीकर्ता, सलाहकार और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक दोस्त के रूप में हमारे कमरे में अनुग्रह किया है। उनके परिवार की तरह हम भी इस नुकसान से सदमे में हैं। हमारे युवा क्लब के लिए उनका इनपुट बहुत बड़ा था और रहेगा और हम वर्षों से उनके उदार योगदान के लिए उन्हें और लिली को धन्यवाद देते हैं। यह उनकी उदारता के कारण है कि हमारे क्लब का भविष्य स्थिर है और यह कुछ ऐसा है जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे।

उनकी प्रेरणादायक टीम के पते और कोच की बेंच से उनकी तेज आवाज की कमी खलेगी और हमारा एकमात्र अफसोस यह है कि वह हमारे पास जल्दी नहीं आए।

आरआईपी जिग"

ओल्ड कैम्बरवेल ग्रामरियंस

"लिल, ट्रॉय, टॉड, ट्रेंट और मिशेल के लिए हमारा समर्थन और विचार आप सभी के साथ हैं।

माइकल का निधन हमारे समुदाय और कई अन्य खेल समूहों पर एक शून्य छोड़ देगा, जिसमें वह शामिल था। ओसीजीएफसी में अंडर 19 और सीनियर्स के साथ अपने वर्षों के कोचिंग कौशल से, यह अंडर 19 खिलाड़ियों के साथ उनका रिश्ता था, इन लड़कों को उन्होंने जो प्रभाव और उपस्थिति प्रदान की, उसे हमेशा मुस्कान, स्नेह और गर्व के साथ याद किया जाएगा।

उन्होंने अपने फुटबॉल और जीवन के साथ युवाओं को कोचिंग और सलाह देने के अपने क्षणों का आनंद लिया। अगर यह फुटबॉल के मैदान या कैंटरबरी में उनके कार्यालय पर होता, तो यह हमेशा मनोरंजक और सफल होता।

कैम्बरवेल ग्रामर के एक बूढ़े लड़के ने अपने पुराने स्कूल के प्रति अपने प्यार को अपने चार लड़कों, ट्रॉय, टॉड, ट्रेंट और मिशेल को वहाँ भेजते देखा। उन्होंने जूनियर फ़ुटबॉल को कोचिंग दी, फिर वेलर्स अंडर 19 से लगातार चार प्रीमियरशिप (1999, 2000, 2001, 2002) तक का नेतृत्व किया और उन टीमों की यादें अंतहीन हैं। इसके बाद जिग्गी सीनियर्स (2003, 2004) के कोच बने और 2007 के प्रीमियरशिप वर्ष में सहायक रहे। इन सभी वर्षों में माइकल का लड़कों पर प्रभाव अद्भुत था।

हाल ही में क्लब ने माइकल (2015) को "माइकल सिगालिस मेडल" के रूप में बेस्ट एंड फेयरेस्ट अंडर 19 अवार्ड के नाम से सम्मानित और सम्मानित किया। मैं जानता हूं कि यह उनके और उनके परिवार के लिए बहुत गर्व का क्षण था।

हमेशा हमारे समुदाय और दिलों में याद किया जाना चाहिए।

वेले जिग्गी"

हेराल्ड सन ट्रिब्यूट्स सेवा विवरण

मिस्टर माइकल सिगलस के जीवन का उत्सव शुक्रवार (7 अक्टूबर, 2016) को सुबह 10.00 बजे से लियोना बाय द यारा, 2 वालेन रोड, हॉथोर्न में आयोजित किया जाएगा। फूलों के बदले निजी दाह संस्कार, माइकल की याद में बॉवेल कैंसर ऑस्ट्रेलिया को दान की सराहना की जाएगी। दान ऑनलाइन किया जा सकता है: www.bowelcanceraustralia.org या सेवा में लिफाफे उपलब्ध होंगे।

24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया