गाइ रॉड्रिक्स, ओल्ड पैराडियंस एसोसिएशन एमेच्योर फुटबॉल क्लब के एक लंबे समय से सेवारत और समर्पित सेवक, और पूर्व पैराडियंस गार्नेट (1980) और गेविन (1986) के पिता, का आज सुबह 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

गाय रोड्रिग्स नाम 40 से अधिक वर्षों से परेड का पर्याय बन गया है - इस बेहद लोकप्रिय व्यक्ति को देखते हुए एक उल्लेखनीय उपलब्धि श्रीलंका से अपने युवा परिवार के साथ इस देश में आने के चार साल बाद ही परेड समुदाय का हिस्सा बन गई।

तब से, गाइ का योगदान पहले के वर्षों में ओल्ड पैराडियंस एसोसिएशन सहित कई तरीकों से परेड समुदाय में बढ़ा है।

कुछ लोग तर्क देंगे कि 1968 में गाय के ऑस्ट्रेलिया में आगमन एक शगुन था क्योंकि यह पहला वर्ष था जब OPAAFC ने वरिष्ठ, आरक्षित और 19 प्रीमियरशिप के तहत बाहर किया था।

सालों से, गाय ने परेड कॉलेज और ओल्ड पैराडियंस एसोसिएशन एमेच्योर फुटबॉल क्लब दोनों के लिए अपनी ऊर्जा को थोड़ा उपद्रव या धूमधाम से समर्पित किया है।

हालांकि उन्होंने कभी कॉलेज में भाग नहीं लिया, गाइ को 2014 में मानद ओल्ड पैराडियन के रूप में मान्यता दी गई थी, एक पुरस्कार जो उन्होंने करीबी दोस्तों मौरी कंसिडाइन और कीथ शार्की के साथ साझा किया, जिनके साथ उनका चित्र बनाया गया है।

इस साल, वह क्रेगीबर्न में विजेताओं के सर्कल में सबसे आगे और केंद्र था जब ओल्ड पैराडियंस एसोसिएशन एमेच्योर फुटबॉल क्लब की सीनियर टीम ने डी सेक्शन प्रीमियरशिप - लगभग 30 वर्षों में क्लब का पहला स्थान प्राप्त किया।

गाइ का निधन क्लब की टीम ऑफ द सेंचुरी के कप्तान फिल मैकलॉघलिन की हाल की मृत्यु के बाद हुआ और आमतौर पर क्लब का प्रतिनिधित्व करने वाला अब तक का सबसे महान ओल्ड पैराडियन फुटबॉलर माना जाता है।
परेड समुदाय की गहरी संवेदना इस समय रोड्रिग्स परिवार के सदस्यों के साथ है।

अच्छी तरह से यात्रा करें - विदाई मेरे पुराने दोस्त kws

टोनी डी बोल्फ़ो

सीईओ ओल्ड पैराडियंस एसोसिएशन

VAFA गाय और ओल्ड पैराडियंस एएफसी के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है क्योंकि वे उसके नुकसान के साथ आते हैं।

गाइ जोसेफ रोड्रिग्स

6 अक्टूबर 1935 - 14 दिसंबर 2015

हम सलाह देते हैं कि लड़के का अंतिम संस्कार यहां आयोजित किया जाएगा

सेंट डेमियन कैथोलिक चर्च

सेटलमेंट रोड बुन्दूरा ऑनबुधवार 23 दिसंबर

से शुरू हो रहा हैसुबह 10.00 बजे

एक माला होगीशाम 6.30 बजेपरमंगलवार 22 दिसंबरएक ही चर्च में

फाड़ना

पुराना दोस्त