2016 ने पूरे वीएएफए में कई हाइलाइट्स की मेजबानी की और हमने 40 सबसे यादगार खोजने का प्रयास किया है। अल आर्मस्ट्रांग के गेम-टाईंग गोल से लेकर माइकल डि नटाले के ड्रीम सीज़न तक, रोमांचकारी क्षणों की कोई कमी नहीं थी और हम आपको अगले सप्ताह में हर एक लाएंगे।

20. VAFA ट्रैजिक्स को सर्वश्रेष्ठ टीवी शो का नाम दिया गया

अपने उत्पादन के दूसरे वर्ष में, वीएएफए ट्रैजिक्स को आइकॉन पार्क में एएफएल विक्टोरिया कम्युनिटी मीडिया अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ टीवी शो का नाम दिया गया था। तीन-व्यक्ति, तीन-कैमरा, वीएएफए-विशिष्ट पैनल शो की अपनी श्रेणी में भयंकर प्रतिस्पर्धा थी, जिसमें क्रोकमीडिया का ऑफ द बेंच टीवी भी शामिल था। वीएएफए (सात वरिष्ठ वर्ग और छह जूनियर) के आकार के कारण, जितना संभव हो उतना एसोसिएशन को कवर करने में सहायता के लिए कई नए खंड पेश किए गए थे। इनमें 4Q's, हेडलाइंस और डिवीजन रिपोर्ट शामिल हैं। 4Q लोकप्रिय साबित हुआ क्योंकि पैनल के प्रत्येक सदस्य ने गर्म विषयों पर अपनी व्यक्तिगत राय दी, जबकि निक ने हेडलाइंस के माध्यम से महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करके मुख्यालय समाचार को शामिल किया।

19. योद्धा चैंपियन हैं

वेस्टबॉर्न ग्रामरियंस बिना किसी संदेह के 2016 में किसी एक वर्ग के सबसे प्रभावशाली पक्ष थे क्योंकि वे 2007 (डिवीजन 3) के बाद से अपने पहले वरिष्ठ ध्वज के रास्ते में अपराजित सीज़न से गुजरे थे। डिवीजन 4 में शीर्ष 14 गोल किकरों में से पांच का दावा करते हुए, वॉरियर्स बाजीगरी पर हमला कर रहे थे और प्रति गेम औसतन 155.75 अंक; अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों से 40 अधिक। सेंट बर्नार्ड कॉलेज में ग्रैंड फ़ाइनल में सबसे कठिन परीक्षा हुई क्योंकि वारियर्स ने आखिरी क्वार्टर में चार अनुत्तरित गोल करने से पहले हर ब्रेक पर पॉइंट कुक को पीछे छोड़ दिया। इस साल वीएएफए की एकमात्र चैंपियन टीम के लिए प्रीमियर कप को ऊपर रखना एक उपयुक्त अंत था।

18. फाइनल एमवीपी के लिए गॉस केस बनाता है

ब्रेंडन गॉस 2016 में ओल्ड ज़ेवरियंस की तह में लौट आए और विलियम बक प्रीमियर में सबसे रोमांचक फॉरवर्ड में से एक के रूप में निराश नहीं हुए। प्रमुख गोल-किकर, मैट हैंडली के साथ, गॉस Xavs के एक-दो पंचों का आधा हिस्सा था जिसने उनके सफल सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालाँकि, यह नियमित सत्र के बाद गॉस का प्रदर्शन था, जिसने उनके बड़े खेल कौशल का प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने तीन मैचों में 13 गोल किए, जिसमें दो विश्वविद्यालय पक्षों के खिलाफ प्रत्येक उन्मूलन फाइनल में छह के बैग शामिल थे। उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन को ब्लैक्स के खिलाफ उनके सेमीफाइनल स्क्रीमर द्वारा उजागर किया गया था, जब उन्होंने उड़ान भरी, लुढ़क गए और वर्ष के अंकों में से एक को नीचे खींच लिया।

17. क्लच डाउलर ने ट्रोबर्स के लिए प्रीलिम्स हासिल किया

ला ट्रोब यूनिवर्सिटी और साउथ मेलबर्न ने वेस्टबोर्न ग्रामर में एक रोमांचक सेमीफाइनल खेला, जिसमें ट्रोबर्स ने पहले ब्रेक पर 23 अंक से नीचे आकर तीन अंकों की जीत हासिल की और प्रारंभिक में आगे बढ़े। अंतिम कुछ मिनट उतने ही व्यस्त थे जितने कि आप देख सकते हैं कि स्वान के पास एक पतली बढ़त है क्योंकि दोनों पक्षों ने फुटबॉल पर नियंत्रण के लिए लड़ाई लड़ी थी। ब्राइस डाउलर दर्ज करें। वह ला ट्रोब में नंबर एक गोल किकर नहीं है, लेकिन वह स्पष्ट रूप से क्लच के रूप में आता है, साधारण छाती के निशान को पूरा करता है और घड़ी पर शेष क्षणों के साथ वापसी की जीत को सुरक्षित करने के लिए एक सीमा रेखा स्टनर को बूट करता है। और लड़का उसी के अनुसार जश्न मनाता है।

16. बुलेंट्स, मार्कोन ट्रिपल-डबल

प्रेस्टन बुलेंट्स ने वीएएफए में अपनी परी-कथा की कहानी जारी रखी क्योंकि उन्होंने वरिष्ठ प्रतियोगिता में शामिल होने के बाद से चार वर्षों में अपना तीसरा झंडा हासिल किया। बुलेंट इस साल होम एंड अवे सीज़न के अंत में तीसरे स्थान पर रहे, लेकिन सितंबर में यारा वैली, वेस्ट ब्रंसविक और फिर डिवीजन 2 के निर्णायक में सेंट जॉन्स के खिलाफ जीत के साथ अपनी पट्टियों को हिट किया। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो स्टार मिडफील्डर, डेमन मार्कोन ने अपने तीसरे ग्रैंड फाइनल प्रदर्शन से अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ-ऑन-ग्राउंड पदक प्राप्त किया, जबकि जॉर्ज वाकिम को वीएएफए डिवीजनल कोच ऑफ द ईयर नामित किया गया था। बुलेंट अब डिवीजन 1 में प्रवेश करते हैं और इसे कम करके आंका नहीं जा सकता है।

15. स्टीव विंटल एलिवेट और डेटोनेट

स्टीव विंटल हॉथोर्न में एक वास्तविक हाइलाइट रील हैं, लेकिन कुछ लोग तर्क दे सकते हैं कि उन्होंने राउंड 12 में स्वाइनबर्न यूनिवर्सिटी के खिलाफ अपने मैच जीतने वाले चीखने वाले से बेहतर खींच लिया है। हॉक्स सेंट जेम्स पार्क में पूरे दिन पीछे चल रहे थे, इससे पहले पांच गोल से तीन चौथे कार्यकाल में मदद मिली वे मरने के मिनटों में लाइन पर किनारे कर देते हैं। खैर, इस चीखने वाले और उसके बाद के रूपांतरण ने निश्चित रूप से भी मदद की…।

14. एम्मॉस ने दान के लिए कितना उठाया?

एम्मॉस सेंट लियो ने इस साल की शुरुआत में अपना उद्घाटन लेडीज हाई टी आयोजित किया, जिससे राष्ट्रीय स्तन कैंसर फाउंडेशन के लिए धन जुटाया गया। स्वर्गीय कैथी डेविस के सम्मान में, क्लब ने फाउंडेशन के लिए 14,000 से अधिक लोगों की उपस्थिति के साथ अविश्वसनीय 14,000 डॉलर जुटाए। एम्मॉस प्लेइंग ग्रुप ने भी इस कारण का समर्थन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की क्योंकि उन्होंने सामान्य नीले रंग की बजाय गुलाबी गर्नसी पहनी थी।

13. Payze notches गेम #350

शॉन पेज़ ने अपना नाम रिकॉर्ड बुक में दर्ज किया जब उन्होंने अपना 350वां राउंड 16 में पेनिनसुला के लिए खेल। यकीनन पाइरेट्स के सबसे महान खिलाड़ी, पेज़े ने अपने मील के पत्थर के मैच में तीन गोल किए, लेकिन सुरक्षित जीत में मदद करने में असमर्थ रहे क्योंकि पाइरेट्स छह अंकों से कौलफील्ड ग्रैमेरियन्स से नीचे चला गया। उन्होंने एक असाधारण वीएएफए करियर खेला है; सहित, छह सर्वश्रेष्ठ और निष्पक्ष पुरस्कार, 11 क्लब गोल-किकिंग पुरस्कार, क्लब कप्तान के रूप में नौ साल, एक बिग वी प्रतिनिधि ग्वेर्नसे (2000) और 2005 में एक प्रतियोगिता सर्वश्रेष्ठ और निष्पक्ष पुरस्कार। Payze एसोसिएशन और 350 खेलों का एक वास्तविक दिग्गज है यह खेल के प्रति उनके स्थायित्व और जुनून का प्रमाण है।

12. कोच जेस ने VAFA को बनाया इतिहास

ओल्ड मेलबर्नियंस फुटबॉल क्लब ने इस साल की शुरुआत में वीएएफए में पहली महिला मुख्य कोच नियुक्त करके इतिहास रच दिया। पूर्व मेलबर्न ग्रामर स्कूल (MGS) के पहले XVIII के सहायक कोच, जेसिका रोट्टुरा ने डेविड एलम के साथ U19s के सह-कोच के रूप में बागडोर संभाली और धारा 2 में अपने चार्जर्स को प्रारंभिक फाइनल में ले जाने में मदद की। उन्हें अंतिम प्रीमियर, Caulfield द्वारा बंडल किया गया था। व्याकरणशास्त्री, लेकिन नियुक्ति की सफलता भविष्य में महिला प्रशिक्षकों के लिए उत्कृष्ट संकेत देती है।

11. प्रीमियर बी थर्ड्स ग्रैंड फ़ाइनल में रिले मैकडॉनल्ड्स का लक्ष्य

ओल्ड ट्रिनिटी प्रीमियर बी थर्ड्स के कप्तान, रिले मैकडॉनल्ड्स ने प्रीमियर बी थर्ड्स ग्रैंड फ़ाइनल में डी ला सैले के खिलाफ हर फ़ुटबॉल खिलाड़ी के सपने को पूरा किया, घड़ी पर दो मिनट से भी कम समय के साथ आगे बढ़ने के लक्ष्य को किक किया। यकीनन वीएएफए फाइनल श्रृंखला के सबसे अविश्वसनीय दृश्यों में, मैकडॉनल्ड्स ने टी के वफादार के सामने फ्री किक प्राप्त की, परिवर्तित किया और मैच में पहली बार अपने पक्ष को बढ़त दिलाई। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो मैकडॉनल्ड्स फुटबॉल का अपना आखिरी खेल खेल रहा था और टी केवल छह घरेलू और दूर के गेम जीतने और अंतिम चार में स्क्रैप करने के बाद ग्रैंड फाइनल में पहुंचा था। दृश्य।

24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया