सेंट केविन के पहले प्राइड गेम में VAFA समुदाय की भावना चमकी

प्रकाशित किया गया-महिलाएं,ताज़ा खबर,विशेष रुप से प्रदर्शित

सेंट केविन्स ओल्ड बॉयज़ फ़ुटबॉल क्लब ने शनिवार को अपनी तीन महिला टीमों के लिए अपना उद्घाटन गौरव दौर मनाया और कई हाइलाइट्स में से एक वीएएफए समुदाय का एक साथ आना था, जब एक टीम ने एक दिन कम छोड़ दिया था।

स्टेफ़नी ऑगस्टेस ने दिन के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और इस साल क्लब की समिति में शामिल होने के बाद, उनका उद्देश्य एक गौरव दौर का आयोजन करना और आने वाले वर्षों के लिए इसे ऊपर उठाना और चलाना था।

हालांकि यह स्थिरता परिवर्तन, तारीख में बदलाव और शिपिंग देरी के साथ अपनी चुनौतियों के साथ आया था, टीएच किंग ओवल में ट्रिपल हेडर तक पहुंचने वाले सप्ताह में सब कुछ जाने के लिए तैयार था।

क्लब के उद्घाटन गौरव दौर का व्यापक प्रभाव पड़ा है, जिससे महत्वपूर्ण और खुली बातचीत संभव हुई है। जेसन बॉल को लीड अप में प्लेइंग ग्रुप से बात करने के लिए क्लब में आमंत्रित किया गया था, जिसे बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था।

SKOB संन्यासी के वरिष्ठ खिलाड़ी ग्रेस मिल्स ने क्लब की पसंद के चैरिटी, माइनस 18 की ओर जाने वाले सभी फंडों के साथ टी-शर्ट तैयार की।

एक प्रायोजित गर्व गर्नसे, लंच, धन उगाहने के रास्ते और विशेष बैनर के साथ, दिन एक सफलता के लिए निर्धारित किया गया था।

दुर्भाग्य से, कई खिलाड़ी अनुपलब्ध होने के कारण ओल्ड ज़ेवरियंस को बड़े दिन से एक दिन पहले अपनी रिजर्व टीम को जब्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

प्रारंभिक तबाही हुई, हालांकि गहराई में, दिन के आयोजकों को पता था कि वे शनिवार को अपनी विशेष गौरव गर्नसे पहनेंगे।

सच में VAFA महिला फुटबॉल समुदाय भावना और SKOB संतों के मुख्य कोच टॉमी परसेल की मदद से, चार VAFA क्लबों ने एक स्क्रैच मैच की पेशकश करने के लिए अपना हाथ रखा क्योंकि वे दिन के महत्व को जानते थे।

वेस्ट ब्रंसविक, मेलबर्न विश्वविद्यालय, मोनाश ब्लूज़ और माजेनॉड ऐसे खिलाड़ियों को खोजने के लिए ऊपर और परे गए जो प्राइड सहयोगी के रूप में खेलने के लिए एक टीम बना सकते थे।

वेस्ट ब्रंसविक टीम को कोचिंग देने के साथ, मेलबर्न विश्वविद्यालय ने हमें अपने गौरव कूदने वालों को उधार दिया, माजेनॉड ने एक प्रशिक्षक प्रदान किया और मोनाश ने बहुत सारे खिलाड़ियों को अपना हाथ रखा, यह वास्तव में गर्व के नाम पर एक टीम प्रयास था।

स्टेफ़नी ने कहा, "शनिवार को रिजर्व मैच में सामुदायिक भावना उन सबसे अविश्वसनीय चीजों में से एक थी जिसका मैं अब तक हिस्सा रहा हूं।"

"हम इन क्लबों के लिए बहुत आभारी थे क्योंकि वे हमारे और व्यापक समुदाय के लिए दिन के महत्व को जानते थे" उसने कहा।

एसकेओबी सेंट्स थर्ड्स ने मेलबर्न विश्वविद्यालय के खिलाफ खेला, जिसने सेंट केविन के घरेलू खेल की भी पेशकश की, ताकि दिन को ट्रिपल हेडर के रूप में खेला जा सके, जबकि सीनियर्स ने ओल्ड ज़ेवरियंस खेला और एक शानदार प्रतियोगिता थी।

SKOB सेंट्स के हेड कोच टॉमी परसेल ने कहा, "यह सबसे अच्छा दिन था जिसे मैंने 30 साल की कोचिंग में अनुभव किया है।"

"शुक्रवार दोपहर को कॉल किया गया था और सभी क्लबों की रैली और वीएएफए समुदाय के रूप में प्राइड राउंड का समर्थन करना इतना शक्तिशाली था।"

24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया