सेंट केविन्स ने ओल्ड ज़ेवरियन के स्कोर को बनाए रखने के लिए फिर से दबदबा बनाया

प्रकाशित किया गया-महिलाएं,ताज़ा खबर,विशेष रुप से प्रदर्शित

क्रिस्टिन सिम्स

यह बीच की सीढ़ी पर तीसरे और चौथे की लड़ाई थीकौलफील्ड ग्रामरियंसतथामेलबर्न विश्वविद्यालय। नौवें दौर में केव से हार के साथ यह खेल मेलबर्न यूनी के लिए जीतना जरूरी था ताकि उनके और वेस्ट ब्रंसविक के बीच कुछ सांस लेने की जगह हो। मेलबर्न यूनी ने पहले क्वार्टर में चार अनुत्तरित गोल करते हुए खेल पर अपनी छाप छोड़ी। रक्षात्मक रूप से वे भी तेज थे, व्याकरणियों को केवल एकमात्र बिंदु तक रखते हुए।

तीसरी तिमाही में कॉलफील्ड ने मेलबर्न यूनी पर अपना दबाव बढ़ाया, वे टर्नओवर को मजबूर कर रहे थे और कुछ मजबूत अवरोधन अंक ले रहे थे। Caulfield क्वार्टर की लंबाई पर अपना दबाव बनाए रखने में सक्षम थे और इसने उनके साथ दो गोल किए और मेलबर्न यूनी को बहुत पहले ही सीमित कर दिया। मेलबर्न यूनी इस खेल को पूरे मैदान में फैलाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कौलफील्ड उनके साथ डिफेंस पर एक में चिपके हुए थे। डिफेंस के घुटन भरे दबाव ने गेंद को मेलबर्न यूनी के पिछले आधे हिस्से से बाहर रखा और एक शानदार अंतिम क्वार्टर के लिए तैयार किया। मेलबर्न यूनी के लिए जीत थी, उन्हें आखिरी क्वार्टर में खेल को नियंत्रित करने के लिए बस नियंत्रण करना था।

क्वार्टर की शुरुआत मेलबर्न यूनी की जरूरत की हर चीज थी, हिटआउट से क्लीयरेंस जीतना और गेंद को जमीन पर नियंत्रित करना। मेलबर्न यूनी ने कड़ी मेहनत करना जारी रखा, अंतिम कार्यकाल में अधिकांश नाटक को नियंत्रित किया। एक पेनल्टी ने उन्हें वह गोल दिलाया जो उन्हें जीत पर मुहर लगाने के लिए चाहिए था। मेलबर्न यूनी की जीत खुद को वेस्ट ब्रंसविक से एक गेम आगे रखने और सीढ़ी पर चौथे स्थान पर रहने के लिए पर्याप्त थी।

केईडब्लूकी बैक लाइन डालते हुए गरमा-गरम निकलामार्सेलिन खेल के पहले कुछ सेकंड में दबाव में। गेंद कठिन और तेज केव फॉरवर्ड लाइन में आ रही थी जिससे मार्सेलिन बैकलाइन को हाथापाई करने के लिए मजबूर होना पड़ा। केव के लिए गर्म शुरुआत के परिणामस्वरूप गोल करने के अवसर चूक गए जिससे मार्सेलिन के लिए दरवाजा खुला रखने में मदद मिली। दूसरे क्वार्टर में नाटक को और अधिक मापा गया था जिसमें मार्सेलिन ने उस गति को रोक दिया था जिसे केव ने जल्दी पकड़ लिया था।

मैं n दूसरे क्वार्टर पर कब्जा दोनों टीमों के बीच समान रूप से वितरित किया गया था और ऐसा लग रहा था कि मार्सेलिन ने केव की गति को रोक दिया था। मार्सेलिन के लिए मैदान पर किए गए प्रयास को पुरस्कृत किया गया, जिसमें उन्होंने क्वार्टर को एक संकीर्ण बढ़त के साथ हाफ टाइम में समाप्त किया। तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में एक भयानक टक्कर हुई जिसने कुछ समय के लिए खेलना बंद कर दिया और खिलाड़ियों को मैदान से आते देखा। जब खेल फिर से शुरू हुआ तो केव ने गति को वापस ले लिया। इस क्वार्टर में दोनों टीमों ने सिर्फ एक गोल किया और एक शानदार फिनिश के लिए अंतिम टर्म तय किया। यह अंतिम कार्यकाल के पहले कुछ मिनटों के लिए एक संघर्ष था, जिसमें गेंद कई मौकों पर अंत तक जाती रही। यह केव था जिसने शुरुआती गोल को किक करने के लिए तोड़ दिया और जीत हासिल करने के लिए उन्हें प्रमुख स्थान पर रखा।

उन्होंने एक और लक्ष्य के साथ तेजी से पीछा किया और उन्हें एक संकीर्ण बढ़त दी। मार्सेलिन लड़ते रहे और आखिरकार उन्होंने खुद को खेल में बनाए रखने के लिए एक अविश्वसनीय लक्ष्य को लात मारी। यह बचाव करने के लिए Kews खेल था और उन्होंने मार्सेलिन के हमले को केवल चार अंकों से जीत लिया।

सप्ताह दर सप्ताह ऐसा लगता है कि कोई भी करीब नहीं आ सकतासेंट केविन्सऔर इस सप्ताह यह थाओल्ड ज़ेवरियंस सीढ़ी नेताओं को लेने के लिए बारी। सच्चे सेंट केविन्स फैशन में वे हमले पर जल्दी गर्म थे। गेंद ने क्वार्टर का अधिकांश समय सेंट केविन्स फॉरवर्ड लाइन में बिताया, जिसमें तीन गोल किए गए जिसमें एक प्रभावशाली स्नैप सीधे रक से बाहर और एक क्वार्टर टाइम सायरन पर था। दूसरे क्वार्टर में सेंट केविन्स ने वहीं से शुरुआत की, जहां से उन्होंने छोड़ा था।

उनका आक्रमणकारी खेल धधक रहा था और उन्होंने तेजी से उत्तराधिकार में तीन और गोल जोड़े। कभी-कभी ओल्ड ज़ेवरियंस मैदान के बीच में और अपने अर्धशतक के अंदर से गुजरते थे लेकिन सेंट केविन्स गोल करने के किसी भी प्रयास को विफल करने में सक्षम थे। सायरन पर एक और गोल ने सेंट केविन्स को हाफ टाइम में 55 अंकों की बढ़त दिलाई। मजबूत बढ़त के बावजूद सेंट केविन्स ने मुख्य ब्रेक के बाद पैर नहीं हटाया, कड़ी मेहनत जारी रखी। सेंट केविन्स ने ओल्ड ज़ेवरियंस को गेंद को पकड़ने के लिए कोई जगह नहीं दी और तीन चौथाई समय में 80 अंकों की बढ़त के साथ भी अपना दबाव नहीं तोड़ा। रक्षात्मक रूप से सेंट केविन्स भी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में थे, ओल्ड ज़ेवरियंस को पूरे खेल के लिए गोल में एक भी शॉट की अनुमति नहीं दे रहे थे।

यह सेंट केविन्स के लिए अंत में 83 अंकों की जीत थी, जो अब सीढ़ी के शीर्ष पर 595 का प्रतिशत रखते हैं।

वेस्ट ब्रंसविकजब वे खिलाफ आए तो उन्हें संपर्क में रहने के लिए जीत की जरूरत थीसेंट मैरी सेल्सियन। एक मिनट से भी कम समय में वेस्ट ब्रंसविक ने गोल किया और खेल का पहला गोल किया। वे यहां से आक्रमण में मजबूत बने रहे और पहले क्वार्टर में ठोस तीन गोल किए। सेंट मैरी ने खेल में शुरुआत से ही वेस्ट ब्रंसविक के साथ गति बनाए रखने के लिए संघर्ष किया, यह हमेशा वेस्ट ब्रंसविक था जो पहले गेंद पर था।

इसने वेस्ट ब्रंसविक को पूरे खेल में कब्जे को नियंत्रित करने की अनुमति दी, लेकिन वे कब्जे में अस्वच्छ थे और इसने उन्हें एक बड़ी बढ़त बनाने से रोक दिया। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया वेस्ट ब्रंसविक सेंट मैरी से एक कदम आगे रहा और सेंट मैरी द्वारा की गई गलतियों को भुनाने लगा।

दुर्लभ अवसर पर जब सेंट मैरीज के पास कब्जा गिर गया, तब तक वेस्ट ब्रंसविक गेंद वाहक पर दबाव डाल रहे थे और टर्नओवर को फिर से कब्जा जीतने के लिए मजबूर कर रहे थे। सेंट मैरीज के लिए एक और कठिन दिन में जो सिर्फ एक गोल कर सका और वेस्ट ब्रंसविक ने 80 अंकों से गेम जीत लिया।

24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया