प्रीमियर सी सीढ़ी मजबूत होते ही छह टीमें दो फाइनल स्पॉट का पीछा करती हैं

प्रकाशित किया गया-ताज़ा खबर,प्रीमियर सी मेन्स,विशेष रुप से प्रदर्शित

ह्यूग मैकलीन

उच्च स्कोर, करीबी प्रतियोगिता, अपसेट; कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका जहर क्या है, ग्यारहवें दौर में आपके लिए कुछ था। यहाँ क्या हुआ...

जब आप फ़ुटबॉल के अजीब खेलों के बारे में बात करते हैं, तो यह वह है जो इस शीर्षक के अंतर्गत आता है।माजेनोड शुरुआती तिमाही में एक महत्वपूर्ण पवन लाभ का लाभ था, और तिमाही समय में 2.5 की वापसी शायद उनकी अपेक्षा से काफी कम थी। यह दूसरे कार्यकाल में है कि माजेनॉड ने अपनी जीत स्थापित की।

जल्दीऑरमंड लक्ष्य वह सीमा थी जो वे हासिल करने में सक्षम थे, स्कोरिंग एंड की ओर किक करते हुए, जबकि माजेनॉड ने अपने चार में से 35 अंक शेड में जाने के लिए अच्छे पर पटक दिए। तीसरी तिमाही में चार और गोल एकांत बिंदु तक, साथ ही अंतिम तिमाही के पहले प्रमुख, माजेनॉड के पक्ष में 80-11 के स्कोर की ओर ले गए। हालांकि, अचानक आखिरी टर्म के दूसरे हाफ में ऑरमंड की जान में जान आई, उन्होंने बिना किसी जवाब के सीधे छह गोल किए, जिससे अंतिम स्कोर में सम्मानजनकता जुड़ गई।

विजेताओं के लिए शॉन लोवेल ने पांच गोल किए और ब्रैड कोवाक ने दो गोल किए, जिसके लिए टॉम मैककेना ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। जो नोवेल ने तीन गोल किए और जैच बेन्सन ने दो नेतृत्व वाले ऑरमंड के स्कोरिंग चार्ट के साथ, डे स्ज़ीडलिक के साथ दिन पर मजबूत। चाहे माजेनॉड ने देर से आत्म-संरक्षण का विकल्प चुना, या यहां तक ​​​​कि ऑरमंड 15 मिनट के अतिरिक्त फुटबॉल के साथ जीत सकता था, कोई भी कभी नहीं जान पाएगा, लेकिन यह निश्चित रूप से क्लब के कमरों में टेबल के आसपास अच्छी बातचीत के लिए बना है।

ओल्ड इवानहोमैच के पहले चार गोलों को लात मारते हुए, चेल्सवर्थ पार्क के गेट से बाहर उड़ते हुए आयापार्कडेल किसी भी तरह का मुकाम हासिल करने में सक्षम थे। इसने हवा की ताकत को दिखाया क्योंकि इसमें प्रति तिमाही दो गोल किए गए थे, पार्क के दूसरे छोर पर लक्ष्यों को अधिक स्वतंत्र रूप से किक किया गया था।

ओल्ड इवानहो ने उस चार गोल की बढ़त को पहले ब्रेक में ले लिया, लेकिन यह सब कुछ था, लेकिन भाग्यशाली गिद्धों ने आधे समय तक बराबरी कर ली। यह तीसरे कार्यकाल में है कि गिद्धों ने नियंत्रण लेना शुरू कर दिया, ओल्ड इवानहो को दो गोल रखने के साथ-साथ क्वार्टर के आखिरी दो गोलों को लात मारकर उन्हें गति दी और आखिरी ब्रेक में केवल दो अंक की कमी आई।

ओल्ड इवानहो अंतिम क्वार्टर में समान रूप से ठोस थे, लेकिन सेकंड के साथ काई कोलेला ने परिवर्तित कर दिया, जो एक बड़े मुकाबले के बाद जीत का लक्ष्य साबित हुआ, जिससे गिद्धों को फाइनल के शिकार में पूरी तरह से रखा गया। पार्कडेल के लिए तीन खिलाड़ियों ने दो-दो गोल किए, जिसके लिए जारोड पीक अथक प्रयास कर रहा था। डार्सी टीले ने ओल्ड इवानहो के लिए चार गोल किए, और माइकल मित्रिस उनके लिए उत्कृष्ट थे।

यूएचएस-वीयू पिछले दो मैचों की अच्छी शुरुआत की है। यहां उन्होंने पहले तीन में से दो गोल किए, लेकिनमोनाशो शीर्ष पर पहली तिमाही का अंत अच्छा रहा। उन्होंने यूनी को खेल में बनाए रखा, हालांकि, अवसरों को गंवाते हुए, पहले कार्यकाल में 2.10 से 2.1 तक लात मारी।

यह UHS-VU के जितना करीब था, क्योंकि यह उस प्रकार का मैच था जिसे खिताब का पीछा करने वाले मोनाश ने ड्रॉप नहीं करने के लिए निर्धारित किया था। दूसरे क्वार्टर में दो के लिए पांच गोल किए गए, फिर तीसरे में एक के लिए सात गोल किए गए क्योंकि मोनाश फॉरवर्ड ने अपने रडार को ढूंढना शुरू कर दिया। 65-बिंदु तीन-चौथाई समय के अंतर का मतलब था कि खेल एक प्रतियोगिता के रूप में किया गया था, और ब्लूज़ खत्म होने पर 74-अंक के अंतर को किनारे करने में सक्षम थे।

निक डार्लिंग ने मोनाश के लिए पांच गोल और एलेक्स बेनेट ने चार गोल किए, जिसके लिए मैकग्रेगर कैमरन थे अति उत्कृष्ट। जेम्स मैक्गी ने यूएचएस-वीयू के लिए तीन गोल किए, जिसमें फ्रेजर एलन और बेन डिमैटिना ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

पुराने Mentoniansके खिलाफ पहला गोल लात मारीहैम्पटन रोवर्स , लेकिन यह केवल गुस्से में भालू को प्रहार करने का काम करता था क्योंकि हैम्पटन ने इस मैच पर पूरा नियंत्रण लेने के लिए अगले छक्के को लात मारी। दूसरी तिमाही में एकतरफा यातायात जारी रहा, क्योंकि रोवर्स, मध्य-मौसम की दो हार के बाद पुनरुत्थान, अच्छी तरह से और सही मायने में अपने मुक्त-प्रवाह के लिए लौटे।

पैंथर्स के लिए 53-पॉइंट हाफ-टाइम लीड हमेशा बहुत अधिक लगती थी, लेकिन उन्होंने तीसरे कार्यकाल में किक किए गए छह गोलों के बराबर हिस्सा लेने में काफी उत्साह दिखाया। हालांकि उनके लिए दुख की बात है कि हैम्पटन अगले सप्ताह के लिए गति बनाने पर आमादा था और 83 अंकों से विजेताओं को रन आउट करने के लिए अंतिम तिमाही के आठ गोल के साथ समाप्त हुआ।

जैकब ग्रे, मैक्स कफ़लिन और डायलन मेलनजैक ने हैम्पटन के लिए रयान लेस्ली के साथ चार-चार किक मारी, जबकि टॉम मोरक्रॉफ्ट और लॉसन डेनियल ने टॉम मैकार्थी के साथ ओल्ड मेंटोनियन के लिए दो-दो किक मारी।

मार्सेलिन उन्हें लगेगा कि उनके पास अभी भी फ़ाइनल खेलने का मौका है, और यह कि उन्हें जीत की दौड़ में जाने के लिए बहुत अधिक फिक्स करने की आवश्यकता नहीं है। अगर उस दौड़ को आगे बढ़ाना है तो यह लगातार दूसरी जीत उसे गति बढ़ाने में मदद करेगी। क्वार्टर-टाइम में चार गोल गुड के लिए जाने के बाद वे कभी परेशान नहीं हुए, और दो के लिए पांच और गोल ने हाफ में 48-पॉइंट ब्रेक स्थापित किया।

प्रेस्टन बुलेंट हाफ टाइम के ठीक बाद मैच का उनका सर्वश्रेष्ठ दौर था, दूसरे हाफ के पहले सात गोलों में से पांच को किक करते हुए, लेकिन जहां तक ​​उनका स्कोर था, वह शो का अंत था। मार्सेलिन ने अंतिम कार्यकाल में केवल छह गोल किए, जबकि प्रेस्टन टहलने के लिए रुक गया, मार्सेलिन को 77-पॉइंट की शानदार जीत दिलाई।

लचलान रश ने मार्सेलिन के लिए सात और प्रेस्टन के लिए मैथ्यू पेराज़ोला ने छक्का लगाया। मार्सेलिन के जेरेमिया एंटिपास और मैट कैपेटोला, और प्रेस्टन के एथन लोव और मार्क चेम्बरलेन दिन पर उत्कृष्ट थे।

ओल्ड जिलॉन्ग अलविदा