राउंड इलेवन: "समथिंग फॉर एवरीवन" राउंड

प्रकाशित किया गया-ताज़ा खबर,प्रीमियर सी मेन्स,विशेष रुप से प्रदर्शित

ह्यूग मैकलीन

उच्च स्कोर, करीबी प्रतियोगिता, अपसेट; कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका जहर क्या है, ग्यारहवें दौर में आपके लिए कुछ था। यहाँ क्या हुआ है

यह एक अजीब खेल था जिसमें गति में कई बदलाव हुए और अवसर चूक गए, लेकिन अंत में उच्च उड़ानहैम्पटन रोवर्सएक इन-फॉर्म की चुनौती को देखापार्कडेल गिद्ध दो गेम की हार की लय को रोकने के लिए लाइन-अप। इस मैच में रोवर्स के छह बदलाव थे, जिसने उनके सामंजस्य को प्रभावित किया, और इसने पार्कडेल की पार्क के बीच में अच्छी तरह से शिकार करने की क्षमता के साथ मिलकर इसे एक स्क्रैप में बदल दिया जो पहले कार्यकाल में केवल एक गोल के साथ शुरू हुआ।

हैम्पटन ने दूसरे क्वार्टर में चार गोल दो गोल करके पहल की, लेकिन यह पूरे दिन तंग था और पार्कडेल ने अंतिम कार्यकाल के शुरुआती मिनटों तक बराबरी कर ली थी। गिद्धों के पास अपने मौके थे, लेकिन मैच की कहानी बताई गई क्योंकि उनके फारवर्ड फाइनल टर्म में केवल 1.4 रन बना सके और पांच अंक कम रह सके।

बेन मैरोन ने हैम्पटन के लिए तीन गोल और सदाबहार डैनी कॉर्प ने दो गोल किए, जिसमें स्कॉट एबॉट ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। पार्कडेल के लिए लियाम पुरसेल दो के साथ मुख्य गोलकीकर था, जिसमें वह और लॉयड बेली गिद्धों के लिए सर्वश्रेष्ठ थे।

पुराने Mentoniansनोटिस दिया कि वे फाइनल में सही होने का इरादा रखते हैं, एक अच्छी साख पर 25 अंकों की जीत के साथमाजेनोड पक्ष। नॉडर्स ने शुरुआती बढ़त ले ली, लेकिन पहली तिमाही के अंत से दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में पैंथर्स द्वारा सात गोल से दो बार फटने के साथ मैच जीत लिया गया, क्योंकि ओल्ड मेंटोनियन ने क्वार्टर-टाइम घाटे को पांच-गोल की बढ़त में बदल दिया।

उस समय से माजेनॉड ने अपने विरोधियों पर कड़ा प्रहार किया, लेकिन पैंथर्स के साथ केवल गोल के लिए लक्ष्य के लिए जा सकते थे, बजाय इसके कि उन्होंने जो बढ़त बनाई थी, उसमें खाने के लिए। हालांकि यह नोडर्स के लिए पैनिक स्टेशनों से बहुत दूर है, लेकिन ऑरमंड की बड़ी जीत के साथ मिला यह परिणाम उन्हें शीर्ष पांच से बाहर कर देता है और जीत की महत्वपूर्ण प्रकृति पर जोर देते हुए ओल्ड मेंटोनियन स्तर को उनके साथ रखता है।

टॉम मोरक्रॉफ्ट के हालिया बैंगनी पैच के साथ चार गोल जारी रहे, जिसमें एंगस ग्रांट ने भी चार किक मारी और काइल कॉनलन ने भी जोरदार योगदान दिया। माजेनॉड के लिए जैक कैस्परज़ ने तीन किक मारी, जिसके लिए लियाम वेलस्फोर्ड उनका सर्वश्रेष्ठ था।

यूएचएस-वीयूके साथ जल्दी लक्ष्य के लिए लक्ष्य चला गयाओल्ड जिलॉन्ग , पहले चार में से दो गोलों को किक करते हुए पहली तिमाही तक आधे-अधूरे स्तर का होना चाहिए। अफसोस की बात है कि यह उतना ही अच्छा था जितना ओल्ड जिलॉन्ग ने इस मैच पर कब्जा कर लिया। वे पहले बदलाव में 20 से आगे बढ़ने के लिए स्थिर रहे, और वहां से यूएचएस-वीयू ने धूल के लिए अपनी एड़ी नहीं देखी।

यद्यपि उन्होंने दूसरे कार्यकाल में अपने स्वयं के चार गोल किए, ओल्ड जिलॉन्ग ने मुख्य ब्रेक पर 51 से बढ़त बनाने के लिए नौ किक मारी, और उसके बाद यह हुप्स में लड़कों के बारे में था, जिलॉन्ग ने दूसरे में एक अकेले मेजर को 15 गोल किए। आधा, प्रीमियरशिप के बाकी दावेदारों को डराने के लिए डिज़ाइन की गई शक्ति के शो में।

ओल्ड जिलॉन्ग के लिए बेस्ट-एफील्ड जो ग्रिफिथ्स और लियाम हिगिंस ने सात-सात किक मारी, जिसमें निक फ्रीमैन भी मजबूत थे। जेरार्ड हॉकिन्स ने यूएचएस-वीयू के लिए दो किक मारी, जिसमें जेम्स हीली ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

ऑरमंडइस 156-बिंदु विस्मरण के साथ फॉर्म में अपनी हालिया वापसी को जारी रखाप्रेस्टन बुलेंट . ऑरमंड ने तेजी से शुरुआत की, सात शुरुआती गोल ने उन्हें क्वार्टर-टाइम में 30-पॉइंट की बढ़त दी, और हालांकि बुलेंट्स को दूसरे श्लोक में एक जल्दी मिल गया, लेकिन ऑरमंड के रूप में बाकी दिनों के लिए खुश होने के लिए उनके लिए बहुत कुछ नहीं था। अपने प्रतिशत के निर्माण के बारे में सेट करें, बाद में इसकी आवश्यकता होनी चाहिए।

ब्राउन-एंड-ब्लूज़ ने हाफ में 69 का नेतृत्व किया, और फिर तीसरे कार्यकाल में नौ गोल किए और अपने विरोधियों के केवल तीन उत्तरों के लिए अंतिम में सात और गोल किए। टॉम बकले ने ऑरमंड के लिए सात गोल किए, जिसमें जैक मेकार्टनी ने छह और जैक मेसन ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया। बुलेंट्स के लिए पैट टेलर ने दो किक मारी और एथन लोव ने पूरे दिन कड़ा संघर्ष किया।

ओल्ड इवानहो काट्रेन, जो अच्छी तरह से खड़खड़ कर रही थी, एक प्लकी द्वारा पटरी से उतर गई थीमार्सेलिन जिस पक्ष ने न तो प्रतिष्ठा की परवाह की और न ही एक उत्तेजक जीत में सीढ़ी की स्थिति की। मार्सेलिन ने लछलन रश के चार गोल के पीछे चार अंक लिए; जबकि ल्यूक स्कुडेरी, जिन्होंने अपने पिछले पांच आउटिंग में 27 गोल किए थे, एक हताश मार्सेलिन रक्षा द्वारा सिर्फ एक के लिए रखा गया था।

ओल्ड इवानहो के पास पहले क्वार्टर में अपने विरोधियों की तुलना में छह अधिक स्कोर थे, लेकिन केवल छह अंकों के नेतृत्व में, जिसने अपनी कहानी बताई, क्योंकि उनके पास मैच के लिए नौ अतिरिक्त शॉट थे, फिर भी दूसरे कार्यकाल के मध्य से अंत तक पीछे रहे।

इसके विपरीत, मार्सेलिन, लक्ष्य के सामने नैदानिक ​​थे, उन्होंने अपने 14 प्रयासों में से दस को परिवर्तित किया। मार्सेलिन के लिए राय एलफिंस्टन और डैनियल डि पाओला उत्कृष्ट थे, जबकि जॉर्डन स्टैंटन और हैरिसन फ्रेजर ओल्ड इवानहो के लिए स्टैंडआउट थे।

मोनाश ब्लूज़ अलविदा

 

24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया
24 जून, 2022 को पोस्ट किया गया