वीएएफए ओल्ड पैराडियंस से ब्लेयर हीली को बधाई देता है, जिन्हें सप्ताहांत में ब्रंसविक पर 6-पॉइंट की जीत में 2-गोल प्रदर्शन के बाद राउंड 11 राइजिंग स्टार के रूप में नामित किया गया था।

क्लब ने क्या कहा:

19 साल की उम्र में, ब्लेयर में भविष्य के विकास के लिए अभी भी बहुत संभावनाएं हैं। वर्तमान में ओपी के लिए खेल रहे तीन भाइयों में सबसे छोटे, हीली नाम का क्लब के साथ एक लंबा इतिहास रहा है। उन्होंने 17 साल की उम्र में सीनियर्स में अपना पहला गेम खेला, और तब से कभी भी स्तर से बाहर नहीं देखा।

मैदान पर वह वर्तमान में हाई हाफ फॉरवर्ड भूमिका निभाता है और इधर-उधर रक में पिंच हिट करता है। वह बहुत एथलेटिक है, अच्छी तरह से कूदता है और अपने क्षेत्र में विशेष रूप से हवा में गेंद को जीतने के लिए खुद का समर्थन करता है, जहां वह अक्सर वर्ष के निशान के लिए खुद को विवाद में डालता है। उनके खेल में एक अतिरिक्त बोनस जमीनी स्तर पर उनकी क्षमता और गति है, जो 6'3 पर खड़े एक युवा के लिए एक वास्तविक संपत्ति है।

ब्लेयर में निश्चित रूप से फुटबॉल के उच्च स्तर पर जाने की क्षमता है और एक क्लब के रूप में हम यहां उनके खेल और समग्र फिटनेस को विकसित करने के लिए हैं, इसलिए उम्मीद है कि आगे जाकर ऐसा हो सकता है।

हमारे फॉरवर्ड हाफ में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक, उन्होंने इस साल देर से शुरू होने के बाद लगातार खेला है, और अपने फुटबॉल के साथ नए स्तरों पर जाने के लिए चुनौती दी जाएगी, और उम्मीद है कि हमें फाइनल बर्थ की ओर ले जाने में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है।